Yogi ने साफ कहा-अब होंगे सख्त फैसले, नतीजा कुछ भी हो

yogi singleलखनऊ । कभी फायर ब्राण्ड हिन्दू नेताओं की श्रेणी में गिने जाने वाले योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने के बाद अपने मूल स्वभाव को लगातार दबा रहे हैं।

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि वह परिणामों की चिन्ता किए बगैर कड़े और सख्त निर्णय लेने जा रहे हैं। इस बात का साफ संकेत भी शुक्रवार को स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए भी हैं।

एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ प्रदेश के विकास की चिंता है। वह प्रदेश को विकास की राह पर ले जाने को अब किसी भी कीमत पर सख्त फैसले लेने को तैयार है।

मुख्यमंत्री श्री योगी ने कहा कि उन्हें 22 करोड़ जनता के हितों को संरक्षण देना है, चार महीने बाद वह आपरेशन पर निकले हैं। ऐसे में अब कड़े फैसले तो लेने ही होंगे। इससे कुछ को अच्छा लगेगा तो कुछ को बुरा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर नीयत ठीक हो तो लक्ष्य प्राप्त हो सकता है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का शासन-प्रशासन बीते 15 साल से बहुत कुछ पटरी से उतर गया था। जो लीडरशिप रही वह भ्रष्ट रही। जातिवाद व परिवारवाद से जकड़ी हुई थी। इन लोगों के एजेंडे में 22 करोड़ जनता थी ही नहीं। यूपी का विकास हो, यह उनके एजेंडे में ही नहीं था। उन्होंने कहा कि अब चार माह में नौकरशाही ने अच्छे से व एक नई दिशा में काम करना शुरू किया है। पहले यह लोग यहां-वहां समय व्यतीत कर रहे थे।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *