Yogi Govt इस मामले में है असंवेदनशील— Congress

लखनऊ । प्रदेश कांग्रेस ने कहा है कि सूबे की योगी सरकार इस कदर संवेदनहीन और अकर्मण्य हो गयी है कि स्वाइन फ्लू और डेंगू से बचाने के लिए कोई भी प्रभावी कदम नहीं उठा रही है। पार्टी ने कहा है कि स्वाइन फ्लू एवं डेंगू पूरे प्रदेश में महामारी का रूप धारण कर चुका है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ही 121 लोग इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं वहीं पूरे प्रदेश में इसकी संख्या लगभग 600 हो चुकी है।

कई लोग स्वाइन फ्लू एवं डेंगू से मौत के शिकार भी हो चुके हैं। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णकान्त पाण्डेय ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि आम जनता के साथ ही इस महामारी ने विशिष्ट व्यक्तियों की श्रेणी में आने वाले जनप्रतिनिधियों जिन्हें चिकित्सीय सुविधा अच्छे स्तर की उपलब्ध है वह भी इसकी चपेट में आने से नहीं बच पाये हैं।

हालत यह है कि पीजीआई जैसे चिकित्सीय संस्थान के परिसर में जहां दर्जनों लोग स्वाइन फ्लू की चपेट में हैं वहीं अन्य अस्पतालों में सैंकड़ों मरीज भर्ती हैं।

श्री पाण्डेय ने कहा कि स्वच्छ भारत और स्वच्छता का ढोंग रचकर आम जनता को गुमराह कर असली मुद्दों से ध्यान बंटाने वाली केन्द्र और प्रदेश सरकार किस प्रकार स्वच्छता अभियान को चला रही है उसके लिए स्वाइन फ्लू और डेंगू की महामारी खुद ब खुद बयां कर रही है।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *