मनचले कोचिंग संचालक को 1090 ने दबोचा

IMG-20170804-WA0001

लखनऊ। दिन 2 अगस्त, समय रात तकरीबन 9 बजे, जगह ताज होटल। बस वहीं से एक बाइक सवार मनचला कार सवार एक युवती का आधे घंटे तक पीछा करता रहा। युवती ने समझदारी दिखाते हुए कपूरथला के पास खड़ी पुलिस पिकेट के पास गाड़ी रोकी तो युवक फरार हो गया।

जिसके बाद दूसरे दिन युवती ने इसकी शिकायत 1090 पर की। 1090 के अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए छानबीन की और मनचले को धर दबोचा। पकड़ा गया मनचला एक प्राइवेट कोचिंग संचालक निकला। जिसके बाद 1090 ने विधिक कार्रवाई करते हुए गोमतीनगर थाने में मामला दर्ज कराते हुए उसे स्थानीय पुलिस के सिपुर्द कर दिया।

इस घटना ने एक बार फिर जहां राजधानी में रहने वाली युवतियों की सुरक्षा के प्रति पुलिस को सचेत रहने के लिए आगाह किया है वहीं दूसरी ओर 1090 ने महिला सुरक्षा की अपनी प्रतिबद्वता दोहरायी।

मिली जानकारी के मुताबिक अलीगंज निवासी नर्गिस (काल्पनिक नाम) गोमतीनगर स्थित अपने आॅफिस से अपनी कार से घर के लिए निकली। रात तकरीबन 9 बजे जैसे ही वह ताज होटल के पास पहुंची, वहां पहले से खड़े बाइक यूपी 62 जेड 3047 सवार ने युवती का पीछा करना शुरू कर दिया। मनचले बाइकसवार ने कपूरथला तक उसका पीछा किया। उससे बचने के लिए युवती ने अपनी कार कपूरथला चौराहे के पास खड़ी पुलिस पिकेट के पास खड़ी कर दी। जिसके बाद मनचला फरार हो गया।

जब इसकी सूचना 1090 के पास पहुंची तो गहन छानबीन में मालूम चला कि वह मनचला अजय सिंह 30 वर्ष पुत्र स्व0 कृष्ण मोहन सिंह, निवासी – सी-2, भीकमपुर, पेपरमिल कालोनी के पीछे महानगर निकला। जिसका हिरासत में लेने के बाद 1090 के अधिकारियों ने उससे पूछताछ की। अजय ने आरोपों को स्वीकारा, जिसके बाद उसे गोमतीनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया ।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *