Lucknow  में चुनावी रंजिश में मारी Youth को गोली

रहीमाबाद। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रधानी रंजिश के चलते युवक को गोली मार दी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इलाज हेतु सी एच सी मलिहाबाद भेजा गया। गम्भीर हालत को देखते हुए डाक्टरो ने बलरामपुर चिकित्सालय उपचार हेतु भेजा। इस सम्बन्ध मे घायल युवक के पिता ने तीन लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

ज्ञात हो कि तिरगवा निवासी 30 वर्षीय इश्तियाक जो ग्राम सभा दौलतपुर मे रोजगार सेवक के रूप मे काम करते थे। आज सुबह 9 बजे अपने घर तिरगवा से दौलतपुर पहुॅचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद मनरेगा के तहत दौलतपुर से कुठली तक गयी कच्ची सडक पर काम कर रहे मजदूरो की हाजिरी दर्ज की।

इसी दौरान इश्तियाक के मोबाइल पर किसी का फोन आने के बाद अपनी बाइक यू0 पी0 30 ए0 बी0 5237 से रहीमाबाद की ओर आ रहा था कि दौलतपुर बेतवा नाला से 100 मीटर आगे मिथिलेश के बाग के पास पहुॅचा ही था कि घात लगाये बैठे दो अज्ञात हमलावरो ने आवाज देकर इश्तियाक को रोका और 315 बोर के तमन्चे से गोली मार दी।

गोली लगने के बाद इश्तियाक गाडी से नीचे गिर गया। इसके बाद अपनी जान बचाने के लिए दौलतपुर गाॅव की ओर भागा। इसी दौरान दूसरे हमलावर ने दौडा कर गोली मार दी।

इश्तियो बचाव-बचाव की चिल्लाते हुए बेतवा नाले पुल के पास पहुॅचा और अचेत होकर गिर पडा। इसी दौरान पुल पर दुकानकारो व ग्रामीणो की भीड जमा हो गयी।

जिन्होने इसकी जानकारी परिजनो ग्राम प्रधान सहित पुलिस को दी और मौके पर पहुॅची पुलिस ने घायल को उपचार हेतु सी एच सी मलिहाबाद भेजा गया। जहाॅ डाक्टरो ने स्थिति नाजुक देख कर उपचार हेतु बलरामपुर भेजा गया। जहाॅ उसका उपचार चल रहा है।

इस सम्बन्ध मे इश्तियाक के पिता अकबर अली ने तीन व्यक्ति मुनीस , जलील व अयाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *