Transport Department  मे कार्यरत clerk ने किया ऐसा कि गयी उसकी Job

लखनऊ । सरोजनीनगर इलाके के परिवहन विभाग कार्यालय मे वर्षो से तैनात बाबू की कुर्सी पर बैठ कर धन उगाही करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने कर्मी को धर दबोचा । इस दौरान परिवहन विभाग मे भगदड मच गयी ।

सरोजनीनगर इलाके के टृांसपोर्ट नगर स्थित संभागीय परिवहन विभाग कार्यालय मे गुरूवार को क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर करीब दस सालों से अधिकारियों की मिली भगत से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बनकर राजधानी के मडियांव निवासी कुशल नाम का ब्यक्ति एक बाबू की सीट पर बैठ कर वाहनों के पंजीकृत फाइलों पर फर्जी हस्ताक्षर बनाकर धन उगाही कर रहा था।

जिसकी जानकारी क्राइम ब्रांच पुलिस को हुई । गुरूवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारकर रंगे हाथों रूपये लेते हुए पकड लिया। कुशल को पकडते ही वहां पर मौेजूद कार्यालय पर दलालों मे हडकम्प मच गया और वहांसे नोै दो ग्यारह हो गये ।

जबकि उक्त टीम ने कुशल को पकड कर सरोजनीनगर थाने लाकर घंटो पूंछताछ कर पुलिस को तहरीर देदी हैं । सूत्रों की माने तो उक्त  दलाल के बयान से कई विभाग मे तैनात आलाअधिकारी भी घेरे मे आ सकते हैं ।उधर इस संबंध मे ए आर टी ओ प्रशासन राघवेंद्र सिंह बात करने की कोशिश की लेकिन अज्ञात कारणों के चलते साहब फोन तक नहीं उठा पाए।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *