U.P. ,Bangal और Bihar की जनता 2019 में देगी B.J.P. को करारा जवाब-Akhilesh

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में अन्तर है। उन्होंने कहा कि भाजपा कहती कुछ और है और करती कुछ और है। जनता अब इन्हें समझ गयी है। धीरे धीरे इन्हे सबक सिखायेगी। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी, बंगाल और बिहार की जनता उन्हें सटीक जवाब देगी।

अखिलेश ने शुक्रवार को यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा और उसकी सरकार के लोग विकास की बात क्यों नहीं करते। जन्माष्टमी, नमाज और कांवडियों की बात क्यों शुरु कर देते हैं। लगता है कि भाजपा विकास को राजनीतिक एजेन्डे का हिस्सा ही नहीं बनने देना चाहती।

उन्होंने कहा कि बात स्वच्छ भारत अभियान की जा रही है लेकिन सडकों पर गायें घूम रहीं है। स्मार्ट सिटी बनाने के बजाय ईद और नमाज पर बात की जा रही है। मूल समस्याओं से ध्यान हटाने के भाजपाई प्रयास को जनता नकारेगी। उन्होंने कहा कि नौजवानों की नौकरियां छीन ली गयी।

शिक्षामित्रों और पुलिस में भर्ती हुए जवानों पर लाठियां भांजी जा रही है। किसानों की ऋण माफी का हल्ला मचाया गया लेकिन किसान ही इससे संतुष्ट नहीं है।

सपा मुखिया ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुखों को हटाने के लिए भाजपा ने पुलिस का सहारा लिया। पुलिस की मदद से चुने हुए लोगों को हटाने के लिए मिठाई का सहारा व पैसे का लेनदेन हो रहा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह साफा पहन लेने से बहुत से लोग प्रधानमंत्री की तरह काम नहीं करने लगेंगे। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के 2019 के लोकसभा चुनाव में 360 से अधिक सीट जीतने का लक्ष्य रखने पर भी अखिलेश यादव ने कटाक्ष किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि तब तो हमको यह प्रदेश तथा देश छोड़ देना चाहिए। हमारे लिए तो अमित शाह कुछ छोड़ेंगे ही नहीं।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *