Home Minister Rajnath Singh से मिले विभिन्न समाज के प्रतिनिधि मण्डल

लखनऊ। राजधानी के सांसद एवं केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सेक्टर 14 इन्दिरानगर स्थित आर.एल.बी. स्कूल में विभिन्न सामाजिक संगठनों से मुलाकात की।

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापतिराम त्रिपाठी, लोकसभा पालक जयपाल सिंह, सांसद प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी की उपस्थित में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से प्रमुख रूप से मिलने वालों में प्रमुख संगठनों में श्यामलाल बाल्मीकि के नेतृत्व में बाल्मीकि समाज ने टिंकू सोनकर के नेतृत्व में सोनकर समाज, राधेलाल निषाद के नेतृत्व में निषाद समाज रामलाल मौर्य के नेतृत्व में कोरी समाज, आरसी वर्मा के नेतृत्व में कुर्मी समाज, कपूरचन्द्र विश्वकर्मा के नेतृत्व में विश्वकर्मा समाज, सुरेश धानुक के नेतृत्व में धानुक समाज, सुनील रावत के नेतृत्व में पासी समाज, सुनील यादव के नेतृत्व में यादव समाज, नन्द किशोर लोधी के नेतृत्व में लोधी समाज, आनन्द मौर्या के नेतृत्व में मौर्या समाज, रानी कनौजिया के नेतृत्व में कनौजिया समाज, सतीश बहेलिया के नेतृत्व में बहेलिया समाज, जगदीश पाल के नेतृत्व पाल समाज, मन्नालाल कश्यप के नेतृत्व में कश्यप समाज, अशोक कुमार प्रजापति के नेतृत्व में प्रजापति समाज, शैलेन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में मौर्य समाज, राजेश कुशवाहा, भारत मौर्य के नेतृत्व में कुशवाहा समाज, शाक्य समाज के विभिन्न प्रतिनिधि मण्डलों ने मिलकर अपने समाज के उत्थान एवं विकास पर चर्चा की।

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री श्री सिंह ने सभी समाज के लोगों से कहा कि इन्ही मेल मिलापों के लिए हमने आप लोगों के साथ बैठने का निर्णय लिया और बैठते रहेंगे ।

अंत में महानगर के पदाधिकारयी पूर्व नगर अध्यक्ष मनोहर सिंह, महामंत्री त्रिलोक अधिकारी, पुष्कर शुक्ला, रामऔतार कनौजिया, अंजनी श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष अनुराग मिश्रा अन्नू, विवेक सिंह तोमर, घनश्याम अग्रवाल, आनन्द द्विवेदी, मंत्री जया शुक्ला, नीलमबाला प्रजापति, सीमा स्वर्णकार, अर्चना साहू, कार्यालय मंत्री पीएन सिंह एवं मण्डल अध्यक्ष केके जायसवाल, राकेश मिश्रा, रामकुमार वर्मा, कैलाश चन्द्र गुप्ता, मुकेश रस्तोगी, दीपक सोनकर, अरूण राय, रामशरण सिंह, अनूप सिंह, अतुल चन्द्र अग्रवाल, सुशील कुमार निगम, डा. यूएन पाण्डेय, पवनेश सिंह, सुधीर कुमार श्रीवास्तव, विनायक पाण्डेय, अम्बेश प्रकाश मिश्र, अनूप मिश्र, राजेन्द्र बाजपेयी भी गृहमंत्री राजनाथ सिंह भेंट की।

गृहमंत्री ने कहा कि संगठन में सबकी भागदारी निभाने तथा सरकार की योजनाओं एवं लखनऊ के विकास को जनता तक पहुंचाने की भागदारी में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने का आवाह्न किया तथा कहा कि निर्भीक होकर अपने दायित्वों का निर्वहन करें।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *