SAPA में Mulayam के अपमान से था आहत, इसलिए दिया इस्तीफा— बुक्कल

bukkalnawab

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता एवं विधान परिषद के नेता रहे बुक्कल नवाब ने पार्टी और सदन से इस्तीफा देने के बाद कहा है कि पार्टी में मुलायम सिंह यादव का काफी अपमान हो रहा है। उनका अपमान पार्टी में रहते हुए हमसे तो असहनीय है। इसी कारण से हम इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि अभी और लोग भी सपा से इस्तीफा देंगे।

राष्ट्रीय शिया समाज के संस्थापक बुक्कल नवाब ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि पिछली सरकार (अखिलेश यादव) ने मेरे समुदाय के साथ ज्यादती की थी। इस मौके पर बुक्कल नवाब ने कहा कि अभी और लोग भी समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देंगे। उन्होंने कहा कि बीते एक वर्ष से पार्टी के अंदर बेहद असहज महसूस कर रहा था।

अब समाजवादी शब्द अपने साथ जोडना काफी कष्ट दे रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अब पार्टी नहीं समाजवादी अखाड़ा हो गई है। पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जब अपने पिता का सम्मान नहीं कर रहे हैं तो पार्टी के अन्य लोगों का कैसे सम्मान करेंगे।

साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि उनकी कौम के साथ पिछली सरकार में बहुत नाइंसाफी भी हुई। सपा छोड़ने के बाद भाजपा में जाने की संभावनाओं के बावत श्री नवाब ने कहा कि अभी तो मेरी किसी से बात नहीं हुई है लेकिन यदि मुझे अवसर मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगा।
वहीं बुक्कल नवाब ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र तथा राज्य की सरकारों की भूरि-भूरि प्रशंसा भी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफी अच्छा नारा दिया है।

सबका साथ, सबका विकास। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ काफी अच्छा काम कर रहे हैं। अभी तक उनकी सरकार के ऊपर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं है। अयोध्या में राम मंदिर बनाये जाने के बावत पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए। राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या पाकिस्तान में बनेगा। राम मंदिर के मुद्दे पर कंधे से कंधा मिलाकर हम साथ हैं।

भगवान श्रीराम का मंदिर अयोध्या में ही बनेगा। उन्होंने कहा कि मैंने दो साल पहले ही कहा था राम मंदिर अयोध्या में बनना चाहिए।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *