रेलवे ट्रैक पर मिली किशोर की लाश, हत्या की चर्चा

लखनऊ। राजधानी में स्थित रेलवे ट्रैक हत्या कर लाश ठिकाने लगाने का केंद्र बने हुए है। ताजा मामला लखनऊ के रहीमाबाद इलाके का है जहां एक 15 वर्षीय अज्ञात बालक की लाश ट्रेन की पटरी पर छिन्न—भिन्न हालात में पड़ी मिली। चौंकाने वाली जानकारी यह रही कि संदिग्ध परिस्थितियों में मिली इस लाश को पुलिस आत्महत्या बता कर अपना पल्ला झाड़ रही है।

यही नहीं लाश पटरियों पर मिलने के चलते पुलिस ने उसका पंचनामा तक नहीं किया। मामला जी0 आर0 पी0 के अन्तगर्त होने के कारण वापस चले आये। फिलहाल अभी तक जी0 आर0 पी0 पुलिस के न पहुॅचने के कारण शव को पोस्टमार्टम हेतु नही भेजा जा सका।

उल्लेखनीय है कि रहीमाबाद रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केविन से 100 मीटर दूर एक अज्ञात बालक पटरी पर दो धडो मे पाया गया। जिसकी जानकारी 5044 के गाडी चालक ने लगभग 6 बजे स्टेशन मास्टर रहीमाबाद को दी।

स्टेशन मास्टर ने इसकी जानकारी विभाग सहित स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुॅचे चैकी इन्चार्ज अवधेश यादव मयफोर्स ने मामला जी0 आर0 पी0 के अन्तगर्त आने की बात कही। स्टेशन मास्टर रामचन्द्र के अनुसार मामले की जानकारी जी0 आर0 पी0 को दी गयी है।

परन्तु अभी तक जी0 आर0 पी0 का कोई कर्मी मौके पर नही आया है। मृतक नीली जीन्स व पीली टी-शर्ट , नीली चड्ढी व काले रंग की चप्पल पहने हुये था। मौके पर स्टेशन मास्टर के निर्देश पर किशन लाल व सर्वेश मौजूद है।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *