मायावती ने पीएम मोदी की चुप्पी पर उठाये सवाल

लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पाकिस्तान में 250 आतंकियों के मारे जाने के बयान पर उन पर मंगलवार को आड़े हाथों लिया।

बसपा नेत्री मायावती ने टवीट कर कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गये हैं जबकि ‘क्रेडिट’ लेने के लिये हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी पूरी तरह से चुप्पी साधे हुये हैं … क्यों ?

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आतंकी मौत के घाट उतारे गये, अच्छी बात है परन्तु प्रधानमंत्री मोदी की लम्बी चुप्पी का रहस्य क्या है ?

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष शाह ने अहमदाबाद की एक जनसभा में कहा था कि सैन्यबल पाकिस्तान में गये और सर्जिकल स्ट्राइक की।

उन्होंने हमारे सैनिकों की शहादत का बदला ले लिया। पुलवामा के बाद हर किसी ने सोचा कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं होगी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार ने एयर स्ट्राइक करायी और इसमें 250 से अधिक आतंकवादी मारे गये। मायावती ने कहा कि गरीबों, मजदूरों, किसानों को विकास का सही लाभ नहीं मिल पाया है।

उन्होंने कहा कि वैसे तो 130 करोड़ भारतीय जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि कोे विकास का सही लाभ नहीं मिलने से देश चिन्तित है फिर भी जीडीपी विकास दर पिछले 19 महीने के मुकाबले सबसे कम मात्र 6.6 प्रतिशत रहने पर अब चुनाव के समय में इस पर पीएम का जवाब व जुमलेबाजी क्या होगी ?

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *