Infosys — नंदन निलेकणी की घर वापसी, रूठे ​विशाल सिक्का

नई दिल्ली । इंफोसिस में उच्च स्तर के अधिकारियों के बीच की रार थमने का नाम नही ले रही है। पूर्व सीईओ विशाल सिक्का ने नंदन निलेकणी के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन के रूप में इंफोसिस लौटने के एक दिन बाद ही स्वयं को कंपनी से बाहर जाने की पेशकश कर दी है। उनका कहना है कि कंपनी में बने रहने का उन्हें कोई कारण दिखायी नहीं दे रहा। उल्लेखनीय है कि विगत शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता में नंदन निलेकणी ने कंपनी के सीईओ का चुनाव जल्द होने की बात कही थी।

बीते सप्ताह सीईओ के पद से विशाल सिक्का के इस्तीफे के बाद से इंफोसिस के संस्थापकों और देश की दूसरी सबसे बड़ी कम्पनी में शुमार इंफोसिस के मैनेजमेंट के बीच जबरदस्त तनाव बढ़ा था। विशाल सिक्का के इस्तीफे के बाद दो अन्य निदेशकों ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

सिक्का ने एक इंटरव्यू में कहा, नंदन निलेकणि की वापसी के बाद मेरा कंपनी में बने रहना ठीक नहीं है और मैं तत्काल प्रभाव से कंपनी छोड़ने की पेशकश करता हूं। सिक्का ने साफ किया कि उन्होंने मूर्ति के खिलाफ कोई विशिष्ट टिप्पणी नहीं की थी।

इतना ही नहीं उन्होंने उन रिपोर्टों को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि वो सीटीओ के रूप में हेवलेट पैकार्ड एंटरप्राइज (एचपीई) ज्वाइन कर सकते हैं।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *