Flood affected  4 जिलों के लिए भाजपा ने भेजा चिकित्सकों का दल

लखनऊ । प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने रविवार को सूबे के बाढ़ग्रस्त चार जिलों सीतापुर, गोण्डा, बलरामपुर व बाराबंकी के लिए चिकित्सकों के दल को राज्य भाजपा मुख्यालय से हरी झण्डी देकर रवाना किया। डाक्टरों की यह टीम बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में फैली बीमारियों से वहां की जनता को जागरूक करने के साथ-साथ बीमारियों से ग्रस्त लोगों का उपचार कर उन्हें आवश्यक दवाईयां भी उपलब्ध करायेंगी।

इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि चिकित्सकीय दल में चार टीमें विभिन्न जनपदों में चलाए जा रहे चिकित्सा शिविरों के माध्यम से बाढ़ पीड़ितजनों के लिए चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए भेजी जा रही है।

सीतापुर, गोण्डा, बलरामपुर व बाराबंकी में देंगे अपनी सेवायें

जिसमें पहला दल डा. अभय मणि त्रिपाठी के नेतृत्व में बलरामपुर जिले में, दूसरा दल डाॅ. वैभव खन्ना के नेतृत्व में बाराबंकी जिले में, तीसरा दल डाॅ. आर. ठुकराल के नेतृत्व में सीतापुर जिले में तथा चौथा दल डाॅ. मनोज मिश्रा एवं डा. विवेक त्रिपाठी के नेतृत्व में गोण्डा जिले में भेजा जा रहा है।

वहीं कार्यक्रम की व्यवस्था देख रहे प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता ने बताया कि यह दल सीतापुर विधायक ज्ञान तिवारी एवं जिला उपाध्यक्ष आनन्द दीक्षित के नेतृत्व में, गोण्डा में जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्रा के नेतृत्व में, बलरामपुर जिलाध्यक्ष राकेश सिंह एवं जिला महामंत्री अजय सिंह के नेतृत्व में तथा बाराबंकी जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव नेतृत्व में वहां के स्थानीय कार्यकर्ता टोली बनाकर बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों के लोगों के चिकित्सकीय सहायता उपलब्ध कराने में सहायता करेंगे।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *