शर्मनाक — घर आयी लक्ष्मी तो सास ने बहू को ​पिलाया जहर

सहारनपुर। देश की आधी आबादी पर आज भी पहले की तरह ही जुल्म हो रहा है। सरकारें आयीं और तमाम कानून बनाने के साथ ही सामाजिक मुद्दों पर भी बहुत कुछ किया। लेकिन कुंठित मानसिकता की बीमारी से जूझ रहे दरिंदे परिवार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही एक मामला सूबे के सहारनपुर जनपद में घटित हुआ है जहां मानवता को शर्मशार करते हुए एक परिवार ने अपनी बहू को इसलिए जहर पिला दिया क्योंकि उसको बेटी ने जन्म दिया।

फिलहार गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए हास्पिटल ले जाया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुयी है। वहीं पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है।

मामला थाना फतेहपुर के गांव चौबारा का है। जहां के निवासी सफदर खान की 22 वर्षीय पुत्री गुलिस्तां की शादी पिछले वर्ष थाना क्षेत्र के ही गांव जजनेर निवासी यासीन के साथ हुई थी।

सफदर बीती सुबह बेटी गुलिस्तां की जहर सेवन से बिगड़ी हालत के चलते जिला अस्पताल पहुंचा। वहां गुलिस्ता की गोद में उसकी नवजात बेटी भी थी।

सफदर का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसकी बेटी को ससुराल के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। 15 दिन पूर्व गुलिस्तां ने एक बेटी को जन्म दिया तो उस पर सास और पति का कहर टूट पड़ा। उन्होंने बच्चे की पैदाइश के बाद काफी सामान भी बेटी के ससुरालियों को सौंपा, मगर वह खुश नहीं हुए।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *