Tution  पढ़ाने के बहाने शिक्षक करता था ऐसा घिनौना काम, Lko Police ने किया खुलासा

लखनऊ । राजधानी की गुडंबा पुलिस ने एक कलयुगी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बच्चों से वह छेड़छाड़ करता था।

जानकारी के मुताबिक, गुडंबा थाना क्षेत्र के आदर्श नगर कल्यानपुर पश्चिम में रहने वाला अनुपम उर्फ निर्भय शुक्ला इलाके के छोटे.छोटे मासूम बच्चों को होम ट्यूशन देता है। बुधवार को चार मासूम बच्चों ने टीचर निर्भय पर आरोप लगाते हुए अपने परिजनों को जानकारी दी।

कल्याणपुर के निवासी एक प्राइवेट कर्मचारी ने बताया की मंगलवार को उनकी 9 वर्षीय बच्ची ने बताया कि ट्यूशन देने वाला निर्भय उससे अश्लील हरकत करता है व मुंह दबाकर गलत काम करता है। पहले तो परिजनों को बात अटपटी लगी और सोचा कि बच्ची का पढ़ाई का मन नहीं होगा तभी ऐसा बोल रही है।

लेकिन जब यही बात अन्य 3 मासूमों ने बताई तो मोहल्ले वालों का पारा चढ़ गया। बुधवार को आरोपी निर्भय कल्याणपुर में एक बच्चे को पढ़ाने गया था तभी मोहल्ले वालों ने उसे धर दबोचा। स्थानीय लोगों ने निर्भय को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पीआरवी 502 पर तैनात मनी राम, कॉन्स्टेबल पुष्पेंद्र कुमार व चालक कैलाश नाथ यादव फ़ौरन मौके पर पहुंचे और आरोपी ट्यूटर को पकड़कर थाने ले गए। इंस्पेक्टर गुडंबा अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि उचित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *