भगवान श्रीराम के शहर में  चलती कार में युवती से गैंगरेप, 2 Arrest

फैजाबाद । अयोध्या कोतवाली के बालूघाट क्षेत्र में चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात से हड़कंप मच गया। हाइवे पर कार में युवती की चीख-पुकार सुनकर हरकत में आई पुलिस ने जबरन कार को रुकवाया। बताया जाता है कि वारदात में शमिल एक युवक की युवती से मित्रता थी। उसके कहने पर वह कार में सवार हुई थी। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक युवक भागने में सफल रहा। पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। एसपी सिटी अनिल सिंह सिसौदिया ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

कोतवाली नगर निवासिनी युवती द्वारा अयोध्या कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि बीती देर शाम रौनाही के लखौरी निवासी ब्रिजेंद्र प्रताप सिंह पुत्र अमर सिंह व उसके मित्र हरिविजय सिंह पुत्र रामकरन सिंह निवासी लखौरी रौनाही के अलावा अयोध्या कोतवाली के सहनवा निवासी शमशेर सिंह ने झांसा देकर उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

युवती के मुताबिक तमंचे के बल पर तीनों ने उसके साथ चलती कार में रेप किया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। कार में बैठाने के बाद तीनों ने उसके साथ हाइवे पर स्थित एक ढाबे पर नाश्ता किया और कार हाइवे पर अयोध्या की ओर चली।

इसी दौरान तीनो ने उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। एसपी सिटी ने बताया कि हाइवे पर कार के संदिग्ध मूवमेंट की सूचना पर पुलिस को अलर्ट किया गया, जिस पर पुलिसकर्मियों ने बालूघाट पर कार को रोककर पूछताछ शुरू की तो मामला पकड़ में आया।

पूछताछ के दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर एक अभियुक्त फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *