Gorakhpur में मासूमों की मौत पर न हो सियासत-Akhilesh

Ex. C.m.गोरखपुर । बाबा राघावदास मेडिकल कालेज में त्रासदी के चार दिन बाद गोरखपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस मसले पर राजनीति नहीं करने की हिमायत की है।

पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत पर प्रदेश सरकार की तरफ से हो रही जांच पर उन्हें भरोसा नहीं है। जांच जिस तरफ जा रही है, उससे लग नहीं रहा है कि कुछ निष्पक्ष होगा। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में बड़ी संख्या में मासूमों की मौत की घटना के चार दिन बाद यहां पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव अपने नौनिहालों को खो देने वाले परिवारों के घर तक पहुंचे और उन्हें सांत्वना दी। इस दौरान संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही से मासूमों की जान चली गई।

ऑक्सीजन पर्याप्त थी तो डीएम ने यह क्यों कहा कि ऑक्सीजन खत्म हो गई थी। उन्होंने कहा किहमने अपनी सरकार में हेल्थ इन्फॉर्मेशन की व्यवस्था की थी उसे बंद क्यों किया गया। सरकार अपनी जिम्मेदारी सही से नहीं निभा रही है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मासूमों की मौत पर सियासत नहीं होनी चाहिए, लेकिन दोषियों को बचाने की कोशिश भी नहीं होनी चाहिए। गरीब परिवारों की मदद के साथ हर पीड़ित परिवार को 20 लाख की मदद मिलनी चाहिये।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *