Congress पदाधिकारियों की गिरफ्तारी की निन्दा

congressलखनऊ । गाजियाबाद स्थित हज हाउस में फैली अनियमितताओं के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को गिरफ्तार करने एवं उन पर गंभीर धाराएं लगाकर जेल भेजे जाने की प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन सिराज मेंहदी ने कड़ी निन्दा की है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश एवं प्रदेश में दबाव और दहशत की राजनीति कर रही है, जिसके तहत हज हाउस गाजियाबाद में प्रशासन द्वारा अलोकतांत्रिक एवं दमनात्मक कार्यवाही की गयी है।

यह भी पढ़े—B.J.P.  सरकारों की जनविरोधी नीतियों को उजागर करें-राज बब्बर

श्री मेंहदी ने गाजियाबाद में हुई अलोकतांत्रिक गिरफ्तारी के सम्बन्ध में एक चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का गठन किया है जिसमें विभाग के वाईस चेयरमैन हाजी सगीर सईद, भरतेश कुमार जैन एवं अकरम अंसारी तथा स्टेट कोआर्डिनेटर सरदार सतनाम सिंह शामिल हैं। यह सभी सदस्य कल गाजियाबाद पहुंचकर जेल में निरूद्ध किये गये पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात कर वस्तुस्थिति की जानकारी हासिल करेंगे। श्री मेंहदी ने बताया कि गाजियाबाद में कांग्रेसजनों के विरूद्ध प्रशासन द्वारा की गयी अलोकतांत्रिक गिरफ्तारी को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने गंभीरता से लेते हुए उन्हें गाजियाबाद पहुंचने का निर्देश दिया है तथा कहा है कि वह भी आवश्यकता पड़ने पर स्वयं गाजियाबाद पहुंचेगे।

जिसके तहत श्री मेंहदी कल सायं गाजियाबाद पहुंच रहे हैं और इसके परिप्रेक्ष्य में आगामी रणनीति तय करेंगे।
विदित हो कि गाजियाबाद स्थित हज हाउस से जाने वाले हाजियों को हो रहीं कठिनाइयों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन नसीम खान के नेतृत्व में कांग्रेसजनों द्वारा दिये जा रहे शांतिपूर्ण धरने को स्थानीय प्रशासन द्वारा न सिर्फ बलपूर्वक हटाया और श्री खान के अलावा महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष श्रीमती पूजा चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग गाजियाबाद सगीर खां को गिरफ्तार करके गंभीर धाराएं लगाकर जेल भी भेज दिया।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *