Breaking News – बूसी-बसिया कहने वाली Woman Journalist की हत्या पर शुरू हुयी Politics

लंकेश की हत्या पर B.J.P. पर Congress ने लगाया आरोप 

नई दिल्ली। ‘जो लोग भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (R.S.S.) के खिलाफ आवाज उठाते हैं उन्हें पीटा जाता है और मार दिया जाता है।’

यह कहना है कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी का। यह उसी पार्टी के युवराज हैं जो कहती है कि अगर वह कुछ बोलेगी तो भूकम्प आ जाएगा।

हालांकि इस बात को सच साबित करने के लिए उन्होने कई प्रयास किए लेकिन भूकम्प नहीं आया। लेकिन आज उन्होने ऐसा ही कुछ फिर से जरूर बोल दिया जिससे राजनीतिक भूचाल तो जरूर आ गया।

मामला है कट्टरपंथ की विरोधी रहीं गौरी लंकेश की हत्या का। यह बात और है कि 24 घंटे बीतने के बाद भी इस सनसनीखेज हत्याकाण्ड को अंजाम देने वाले अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं।

हालांकि दो लोगोंको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। गौरी लंकेष वह शख्सियत रहीं जिन्होने मुखर तौर कट्टरपंथ की आलोचना की। यही नहीं उन्होने भाजपा पर भी अपनी लेखिनी के माध्यम से जमकर जहर उगला था।

अब युवराज राहुल गांधी इस मामले में कूद पड़े हैं । मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी हिन्दुत्व के कुशल खिलाड़ी हैं। द्विअर्थी शब्दों को बोलने में मोदी को माहिर करार दिया गया है।

राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एस. सिद्वारमैया से बातचीत की है। उनसे कहा है कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

गडकरी ने किया राहुल की बात का निषेध
भाजपा में मजबूत पकड़ रखने वाले व भूतल परिवहन व जलसंसाधन मंत्री नितिन गडकरी ने राहुल गांधी के बयान को झूठा करार देते हुए भाजपा व संघ पर लगाए गए आरोपों का निषेध किया है।

उन्होंने कहा कि फिलहाल मोदी विदेश यात्रा पर हैं तो ऐसे में वे इस घटना पर नहीं बोलेंगे।

साथ ही गडकरी ने कहा कि गौरी लंकेश मर्डर पर राइट विंग के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

गौरतलब है कि इस समय कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है और गौरी लंकेश की मंगलवार को बेंगलुरु में हत्या कर दी गई थी।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *