Bihar के बाद अब U.P. में B.J.P. ने किया राजनैतिक भ्रष्टाचार-Akhilesh

PTI2_9_2015_000090B

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के विधान परिषद सदस्यों के इस्तीफा को भाजपा का भ्रष्टाचार करार दिया है।

श्री यादव ने कहा कि मैं किसी को नहीं रोकूंगा, जिसको जाना है, जा सकता है। बीजेपी हमारे दल के लोगो को तोड़ने का काम कर रही है। उन्हें सीधे चुनाव में जाकर जनता के बीच से चुनकर आना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में भी बीजेपी ने राजनैतिक भ्रष्टाचार किया है।

पार्टी के दो विधान परिषद सदस्यों यशवंत सिंह व बुक्कल नवाब के इस्तीफे पर श्री यादव ने कहा कि इन लोगों ने कभी हमसे चर्चा की नहीं की। हम तो इनको अपने आप पार्टी से बाहर कर देते। हमने तो बुक्कल नवाब को बात नहीं हो सकी। अब भाजपा ने उनका बहका लिया है। भ्रष्टाचार के मामले में उनका जेल जाना तय है। जब वह जेल में होंगे तब मैं उनसे पूछुंगा कि पार्टी को क्यों छोड़ दिया।

हम तो उनके लिए संघर्ष कर ही रहे थे। बुक्कल नवाब ने अभी ईद में ही सेंवई खिलाई थी। फिर ऐसा क्या हुआ कि इस्तीफा देना पड़ा। अगर वो अभी तक कहीं कैद न हो गए हों तो मैं उनसे एक बार बात करूंगा। अखिलेश यादव ने कहा कि मैं एक बार फिर से बुक्कल नवाब से बात करूँगा।

भाजपा को बताया होगा कि आखिर तोडफोड़ की जरूरत क्यों पड़ी। अखिलेश यादव ने कहा कि जिन साथियों को जाना है चले जाएं, जाने वालों को कोई नहीं रोक सकता है।

बसपा मुखिया मायावती के लोकसभा का चुनाव लडने की बाबत उन्होंने कहा कि अगर मायावती उप चुनाव लड़ती हैं तो मैं केवल इतना कहूंगा कि समाजवादियों के सबसे अच्छे सम्बंध हैं। परिस्थिति के अनुसार राजनीति में किसकी कब करनी पड़े या चाहिए उसके लिए तैयार रहना चाहिए।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा तो अब बिहार के बाद उत्तर प्रदेश में भी भ्रष्टाचार पर उतर आई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निषाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में डीएनए और एनडीए में लेटर सेम है पता नही किसे डीएनए खराब वाले मिल गए। डीएनए की बात करने वाले अब एनडीए में शामिल हो गए हैं।

Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *