महागठबंधन ढकोसला

अलीगढ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष के महागठबंधन को ‘ढकोसला’ करार देते हुए कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में 74 सीटें जीतकर ‘बुआ-भतीजा’ की जुबान पर ‘अलीगढ का ताला’ लगाएगी।

भाजपा अध्यक्ष ने यहां बुधवार को ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन से डरने की जरूरत नहीं है। लोग पूछते हैं कि बुआ (बसपा सुप्रीमो मायावती) और भतीजा (सपा मुखिया अखिलेश यादव) इकटठा हो गये अब यूपी का क्या होगा। मैं कहता हूं कि राहुल गांधी को भी इकटठा कर लो, यूपी में भाजपा की 73 से 74 सीटें होने वाली हैं।

उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं का आहवान करने आया हूं कि बुआ-भतीजे की जुबान पर अलीगढ का ताला लगाने का काम भाजपा 74 सीटें जीतकर करेगी। सपा-बसपा पर हमला जारी रखते हुए शाह ने कहा कि दोनों ही पार्टियों ने परिवारवाद से ग्रस्त यूपी दिया था लेकिन हमने जात-पात को हटा कर सबका साथ सबका विकास करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए खतरा बने घुसपैठियों का कांग्रेस पार्टी समर्थन समर्थन कर रही है लेकिन देश के कोने-कोने से घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकालने का काम मोदी सरकार करेगी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भू-माफिया के खिलाफ अभियान चलाने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

हाल ही में एक ही तहसील के अंदर 140 हेक्टेयर जमीन सपा-बसपा के गुंडों से मुक्त कराई गई है। उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार आई है, दुश्मनों को ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है। अपने देश के दुश्मनों को जवाब अब तक सिर्फ दो ही देश अमेरिका और इस्राइल देते थे लेकिन अब तीसरा नाम भारत का हो गया है।

राम मंदिर मुददे पर उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो। कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा ‘स्टैंड’ तो साफ है, लेकिन वे राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करें।

भाजपा अध्यक्ष शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में भाजपा को आगे बढ़ने से रोकने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। बंगाल में ममता भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने का काम कर रही हैं लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता भी ईंट से ईंट बजाने का काम करेंगे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *