भाजपा कार्यकर्ताओं की सेना ढहायेगी विरोधियों के किले

अमरोहा । पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुके भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उप्र में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन का उल्लेख करते हुए कहा है कि उनसे अकसर पूछा जाता है कि 74 सीटें पार्टी कैसे जीतेगी।

जनता देख सकती है कि एक करोड से अधिक कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के सभी बूथों पर फैले हैं। मुझे विश्वास है कि जब देशभक्त कार्यकर्ताओं की भाजपा की सेना चुनावी युद्ध में उतरेगी तो वह विरोधियों के किले ढहा देगी।

उन्होंने पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं में जोष भरते हुए कहा कि ये गठबंधन-गठबंधन करते हैं। गठबंधन की चिंता मत कीजिए, दो इकट्ठा हैं, और दो इकट्ठा हो जाएं, चार-पांच इकट्ठा हो जाएं, इस बार भाजपा का उत्तर प्रदेश का कार्यकर्ता पचास फीसदी की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है।

73 सीटें हैं, 74 होने वाली हैं, 72 नहीं होंगी। कार्यकर्ताओं के महत्व पर जोर देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नेता नहीं बल्कि कार्यकर्ता ही पार्टी की जीत सुनिश्चित कर सकते हैं।

कानपुर और लखनऊ में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद भाजपा अध्यक्ष शनिवार को जिले में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष शाह ने ‘वन रैंक वन पेंशन’ को नये ढंग से परिभाषित करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए यह ‘आनली राहुल आनली प्रियंका’ है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा में बर्फीले पहाडों पर तैनात जवान वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) की मांग कर रहे थे लेकिन कांग्रेस इसे 70 वर्ष में ना दे सकी। आपके (भाजपा कार्यकर्ता) द्वारा बनायी गयी सरकार ने इसे एक ही वर्ष में परिपूर्ण कर दिया। शाह ने कहा कि कांग्रेस भी वन रैंक वन पेंशन लायी है।

मोदी का ओआरओपी है जवानों के लिए लेकिन कांग्रेस का वन रैंक वन पेंशन है, ‘ऑनली राहुल ऑनली प्रियंका’। मोदी जवानों के लिए काम कर रहे हैं, ये (कांग्रेस) अपने परिवार के लिए काम कर रहे हैं। जो अपने परिवार के लिए काम करते हैं, देश को आगे नहीं बढा सकते।

उन्होंने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को 1857 की क्रान्ति और चैधरी चरण सिंह की भूमि बताते हुए कहा कि चैधरी चरण सिंह किसान थे और उन्होंने संसद में किसानों की समस्या उठायी। कल जब मोदी बजट लाये और किसानों की मदद का ऐलान हुआ तो निश्चित तौर पर चैधरी जी की आत्मा को संतुष्टि प्राप्त हुई होगी।

सपा मुखिया अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैं मायावती और अखिलेश से पूछता हूं कि यूपी के विकास के लिए कितना पैसा दिया था, उन्होंने तीन हजार 30 करोड रूपये दिया था लेकिन मोदी सरकार बनने के बाद 10 लाख करोड रूपये से ज्यादा यूपी के विकास के लिए दिया है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से आज भूमाफिया भाग गये हैं। भूमाफिया को रखने वाले यहां से भाग गये। भाजपा सरकार में यूपी में कानून का राज स्थापित हो रहा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश की सुरक्षा ना मायावती कर सकती हैं, ना अखिलेश और ना ही अजित सिंह। देश की सुरक्षा सिर्फ मोदी सरकार कर सकती है।

उन्होंने कहा कि पहले अपने सैनिकों के खून का बदला लेने वाले सिर्फ दो देश थे, अमेरिका और इस्राइल लेकिन अब इस लिस्ट में भारत भी आ गया है। भारत को इस तरह का गौरव देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। शाह ने कहा कि देश को चलाने के लिए और देश की सुरक्षा के लिए एक मजबूत नेता की जरूरत है और सिर्फ मोदी ही ये काम कर सकते हैं।

अमित शाह ने राम मंदिर पर कहा कि हम सभी चाह रहे हैं कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पर जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण हो। भाजपा का निश्चय है कि मंदिर उसी स्थान पर बने लेकिन जब भी मंदिर की बात कोर्ट में होती है तो कांग्रेस के वकील सुप्रीम कोर्ट पहुंच जाते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश से पूछना चाहता हूं कि वो राम मंदिर पर क्या राय रखते हैं। वो जनता को यह कहते हुए चुनाव में जाएं कि वो उसी स्थान पर मंदिर बनाना चाहते हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *