राहुल गांधी को योगी आदित्यनाथ ने बताया ‘बेचारा’

गोरखपुर। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘बेचारा’ की संज्ञा देते हुए कहा है कि उन्हें तथ्यों की जानकारी नही है वह केवल दी गयी ‘स्क्रिप्ट’ को ही पढ़ते है। उन्हांेने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को देश के लोगो से माफी मांगनी चाहिये, क्योंकि हर कोई जानता है कि चोर कौन है।

शनिवार को गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी तो ‘बेचारा’ है क्योंकि उन्हें तथ्यों की जानकारी नही है, वह केवल उन्हें दी गयी ‘स्क्रिप्ट’ को ही पढ़ देते है। आजादी के 70 साल में राहुल गांधी और उनके परिवार के लोग ही सत्ता में रहे है। सरकार के विकास कार्यक्रमों का लाभ आम जनता तक नही पहुंचा। अगर गरीब जरूरतमंद लोगो को इन कार्यक्रमों के बारे में जानकारी होती तो वह इसके लाभ से वंचित न रह पाते। उप्र के मुख्यमंत्री ने तीखा हमला करते हुये कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को देश के लोगो से माफी मांगनी चाहिये, क्योंकि हर कोई जानता है कि चोर कौन है।

कांग्रेस का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि सब लोग जानते है कि किसने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने भारत का बंटवारा जाति और भौगोलिक आधार पर कर दिया। इसके अलावा उन्होंने आतंकवाद, अलगाववाद और सांप्रदायिकता के सामने घुटने टेक दिये। अब सभी लोग जानते है कि देश विकास के पथ पर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुये उप्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता संभालते ही लोगो को मकान, शौचालय और गैस कनेक्शन मिलने लगे। पूर्व सरकार में जिन लोगो को मकान नही मिले उसके लिये राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी और उनके परिवार के लोग जिम्मेदार है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *