मैं बीजेपी की पालिटिकल आईटम गर्ल-आजम खान

बदायूँ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और फायर ब्रांड नेता मो. आजम खान ने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी की पालिटिकल आईटम गर्ल हैं, उनके नाम पर विधान सभा चुनाब लड़ा गया और अब उनके नाम पर ही आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ा जाएगा।

यहां मशवराती काउंसिल की बैकक में शामिल होने आये आजम खान ने पत्रकारों से बातचीत में खुद को भाजपा की आइटम गर्ल बताया और कहा कि सारे चुनाव भाजपा उनके नाम पर ही लड़ती रही है। उन्होंने कहा कि मेरा तो यह हाल कर दिया है कि मुझे खुद नही पता कि मेरे ऊपर कितने मुकदमे कर दिए गए हैं, मेरे नाम से कितने सम्मन और वारंट जारी कर दिए गए हैं, मैं तो बस उन्ही मुकदमों की पैरवी में ही घूमता रहता हूँ। उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई सम्पति नही है। मेरा सिर्फ एक बैंक खाता है जो विधान सभा भवन में स्थित एसबीआई की शाखा में है इसके सिवा अगर देश के किसी भी बैंक में उनका कोई खाता मिल जाये तो उनको कुतुबमीनार पर फाँसी दे दी जाए।

आजम ने बताया कि मशवराती कॉउंसिल ने निर्णय लिया है कि गठबंधन से बढ़कर गठजोड़ जरूरी है और इस गांठ को सभी को मजबूत करना है, जब दलित, पिछड़े और कमजोर इकट्ठे होंगे तभी इंकलाब आएगा। इसके लिए उन मुद्दों से हटना होगा जिनको लेकर भाजपा देश मे आग लगाना चाहती है। सरकार कहती है हमने सब को गैस सिलेंडर दिए हैं, आप गावों में जाकर देखिये कि सिलेंडर तो हैं लेकिन खाली हैं, उनमंे गैस नही है लोग आज भी जंगलों से लकड़ी लाकर चूल्हा जला रहे हैं। अलग पार्टी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम उस समय भी कहीं नहीं गए थे जब सपा से निकाले गए थे, हम कभी साथ नही छोड़ते हैं, कश्ती में छेद भी हो जाये तब भी कूद कर नही भागते। राम मंदिर मामले पर पूर्व मंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट देश की सर्वोच्च संस्था है उसका आदेश सर्वोपरि होना चाहिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 06 दिसम्बर 1992 को आपने बाबरी मस्जिद तोड़ी तब किसी मुस्लिम संगठन ने कोई विरोध नही किया, आप मन्दिर बनाइये विरोध की चिंता ही छोड़िए, आपको जो करना है कीजिये पर देश को गुमराह मत कीजिये।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *