कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का गंदा नाला है-केशव प्रसाद

लखनऊ। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांगेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल खडे किये जाने को लेकर करारा प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आज खुद 5000 करोड़ के भ्रष्टाचार के आरोप पर जमानत पर रिहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का एक गन्दा नाला है। सपा-बसपा के समर्थन से यूपीए सरकार के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ रूपये से भी अधिक के घोटाले हुए राहुल गांधी किस मुंह से प्रधानमंत्री पर सवाल उठा रहे हैं। मौर्य ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दल सपा-बसपा को चुनौती देते हुए कहा कि 2019 में जनता की अदालत में आईये वहीं जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल खड़े करने को लेकर आपको जबाब देगी।

उप मुख्यमंत्री मौर्य शनिवार को यहां पार्टी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा स्थानीय विश्वेश्रैया सभागार में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित चैहान सामाज के प्रतिनिधियों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित हुआ है। प्रदेश में आज शातिर अपराधी इनकाउन्टर में मारे जाते हैं तो सपा-बसपा जैसे दलों को तकलीफ होती है क्योंकि ये वही लोंग है जिनकी सत्ता में अपराधी बेखौफ होकर पुलिस पर गोलियां बरसाते थे। उन्होंने कहा प्रदेश की कानून व्यवस्था और आमजन की सुरक्षा से किसी को खिलवाड नहीं करने दिया जाएगा।

मौर्य ने कहा केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रही है। सपा-बसपा और कांग्रेस के राज में गरीबों को उनका हक भी जाति और धर्म देखकर दिया जाता था। इसके विपरीत हमारी सरकर सबका साथ-सबका विकास की नीति पर काम करते हुए गांव, गरीब, किसान और नौजवान के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाकर उनको लागू करने का काम कर रही है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज पिछड़ा वर्ग 54 प्रतिशत है आपने आज उत्तर प्रदेश से 73 सांसद जिताकर नहीं भेजे होते तो आज मोदी प्रधानमंत्री नहीं होते और आज वे प्रधानमंत्री है इसलिए आज पिछड़ों को पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक आयोग का दर्जा मिला।

 

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *