महागठबंधन बना तो मायावती बनेंगी ट्रेन का इंजन और अखिलेश यादव व कांग्रेस डिब्बे-अमर सिंह

भदोही। ‘मिशन मोदी अगेन पीएम-2019’ के तहत निकले राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के राहुल गांधी को अगला प्रधान मंत्री बनाने या उसके साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली पार्टियों की भ्रूण हत्या कांग्रेस कर देती है।

सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास धर्मनिरपेक्षता का पारस पत्थर है जब उसके साथ रहो तो सेक्युलर और साथ नहीं रहने पर वही पार्टी और नेता सेक्युलर नहीं रहते है। उन्होंने कहा की राहुल गांधी और कांग्रेस की झूठ बोलने की एक परंम्परा रही है। खासकर राफेल के बारे में यह अब हास्यापद लगता है।

अमर सिंह ने तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली सफलता से बल तो मिला है पर यह एक बात साफ हो गई है की बहुजन समाज पार्टी देश की सबसे बड़ी वोट कटवा पार्टी है। उन्होंने कहा मायावती का मतदाताओं पर गहरा प्रभाव है। अगर 2019 में सपा-बसपा और कांग्रेस का गठबंधन गठबंधन होता है तो बसपा समाजवादी पार्टी को बीस से ज्यादा सीट नहीं देगी और कांग्रेस को सिर्फ अमेठी और रायबरेली सीट ही मिलेगी।

उन्होंने कहा कि ऐसे में मायावती ट्रेन का इंजन बनना चाहेगी और अखिलेश यादव और राहुल गांधी डिब्बे बनेगे। नरेंद्र मोदी को एक ईमानदार प्रधान मंत्री बताते हुए उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी विदेश भी जाए देश भी देखे एक साथ क्या-क्या कर रहे है। उनके काम सही है नोट बंदी सही फैसला था। उन्होंने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधान मंत्री बनाना है जिसके लिए यह एक मिशन बन चुका है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *