बारातियों से भरी जीप पेड़ से टकरायी, सात की मौत, तीन घायल

देवरिया। जिला मुख्यालय के कोतवाली क्षेत्र के रूद्रपुर मोड़ के पास मंगलवार की रात बारातियों से भरी बोलेरो जीप के पेड़ से टकरा जाने से सात लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। यह हादसा देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ के समीप हुआ है।

विवरण के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के खोरमा गांव के महेंद्र वर्मा के लड़के की बारात मंगलवार को सलेमपुर के सोहनपुर में शुकुल टोला पर गई थी। रात करीब एक बजे एक बोलेरो से दर्जन भर बाराती लौट रहे थे। देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ से कुछ पहले लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर कदम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई।

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में खोरमा गांव के रहने वाले सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गम्भीर रुप से घायल हैं। मृतकों की शिनाख्त सचिन (18), बहादुर (45), शिव पूजन (70), दलसिंगार (68), शामिल हैं। जबकि तीन अन्य मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद राम खेलावन (50), कन्हैया (40), दीपनारायण (60) को मेडिकल कांलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर है और घटना की जांच कर रहे हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *