फिरोजाबाद से लोकसभा चुनाव लडेंगे शिवपाल, की घोषणा

इटावा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को यहां कहा है कि जब फिरोजाबाद की जनता माँग कर रही है तो जनता की माँग पर लोकसभा चुनाव फिरोजाबाद से ही लड़ूँगा।

उन्होंने दावा किया कि चुनाव इसलिए लड़ूँगा कि 2019 मे दिल्ली में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बिना कोई दल सरकार नहीं बना सकेगा।

साथ ही उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को पिता (मुलायम सिंह यादव) का अपमान करार दिया।
जिले के धनुआँखेड़ा मे इण्टर कालेज मे गणतंत्र दिवस के अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि लखनऊ में लाखों लोगों के बीच हमने कहा था कि मुझे कुछ नहीं चाहिए न पद न मंत्री केवल सम्मान चाहिए लेकिन षड्यंत्र करके मुझे अलग किया गया।

उन्होंने लोगों से सवाल किया कि बताइये मैने क्या कुछ नहीं किया पढ़ाया लिखाया मान सम्मान दिया फिर भी धोखा दिया। जो बाप का न हुआ चाचा का न हुआ। बताइये कैसे भरोसा किया जा सकता है। मजबूरी में मुझे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाना पडी।

उन्होंने सपा-बसपा से गठबंधन पर कहा कि जिसने सपा को झटका देकर तीन बार भाजपा के सहयोग से सरकार बनाई हो और जो मुलायम सिंह को गुण्डा, सपा को गुण्डों की पार्टीं बताने वाली, मुझे दुराचारी बताने वाली के साथ गठबंधन (सपा-बसपा) पिता और चाचा का साफ अपमान है। उन्होंने कहा कि ना तो बाप नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने कभी बहन बनाया और ना मैं ने कभी बहन बनाया तो मायावती उनकी बुआ कहाँ से बन गई।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *