राम मंदिर निर्माण पर भाजपा छोड़ रही शिगूफा

आगरा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद राज बब्बर ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर को लेकर भारतीय जनता पार्टी को जमकर खरीखोटी सुनायी।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण पर कोई विवाद नहीं है। भाजपा सिर्फ शिगूफा छोड़ रही है। उन्होंने भाजपा से सवाल पूछा कि भगवान राम का मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो और कहां बनेगा।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा मंदिर निर्माण का नहीं बल्कि तीन पक्षों में जमीन के मालिकाना हक का चल रहा है। भाजपा अदालत के अंदर मंदिर निर्माण की बात नहीं करती है। अदालत के बाहर मंदिर निर्माण की बात करती है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अयोध्या मामले में 1989 में तत्कालीन सरकार ने फार्मूला तैयार किया था कि सरकार 2.77 एकड़ जमीन अधिग्रहित करेगी, वहां जो चाहे बना सकेगी। मगर इस फार्मूले से इतर आडवाणी रथ यात्रा लेकर निकल पड़े।

इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस की सरकार बनने पर न्यूनतम मजदूरी देने की घोषणा पर कहा कि कांग्रेस गरीबों की हितैषी है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आगरा और फिरोजाबाद उनका घर है। वह फतेहपुर सीकरी से चुनाव लडना चाहते हैं। बाकी जहां से पार्टी कहेगी वहां से चुनाव लडने को तैयार हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *