भाजपा विधायक ने राहुल-प्रियंका पर की अषोभनीय टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

बलिया। विवादित बयान देने को लेकर अकसर विवादों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘रावण’ और उनकी बहन प्रियंका गांधी को ‘शूर्पणखा’ करार दिया है।

उनके इस बयान से जहां कांग्रेस नेताओं में आक्रोष है वहीं भाजपा विधायक के खिलाफ उन्होंने प्राथमिकी भी दर्ज करायी है।

बैरिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह ने गत दिवस पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आप जानते हैं कि जब राम और रावण का युद्ध होने वाला था तो पहले रावण अपनी बहन शूर्पणखा को भेजा था। लगता है कि राहुल भी रावण के रोल में होंगे।

राम के रूप में नरेन्द्र मोदी दुनिया में भारत की पताका फहरा ही रहे हैं। उन्होंने दोहराया कि राम की भूमिका में मेरा मोदी है और रावण की भूमिका में राहुल है। राहुल रावण के रूप में अपनी बहन शूर्पणखा को उतारा है। मान के चलिये कि लंका विजय हो गया और फिर से मोदी भारत के प्रधानमंत्री हो जाएंगे। इसमें कोई संदेह की बात नहीं है।

सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी को महासचिव बनाकर राहुल पहले ही अपनी अक्षमता सिद्ध कर चुके हैं कि वह मोदी के खिलाफ नहीं लड सकते। अब भाई-बहन मिलकर लडेंगे। मोदी के चरित्र एवं ईमानदारी के सामने भारत की राजनीति ही नहीं, जनता ही नहीं बल्कि दुनिया की जनता सम्मान देती है। मोदी 2019 के सितारे हिन्द हैं।

वहीं दूसरी ओर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना रावण व उनकी बहन कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी की तुलना सूर्पनखा से करने के बयान को लेकर क्षुब्ध कांग्रेस नेताओं ने इनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिये शिकायती पत्र दिया है।

कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक गिरीश कांत गांधी बुधवार दोपहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित बलिया शहर कोतवाली पहुँचे। मुख्य संगठक गांधी ने प्रभारी निरीक्षक को सम्बोधित एक शिकायती पत्र सौंपा, जिसमें उल्लेख है कि बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक श्री सिंह द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के विरुद्ध दुर्भावनापूर्ण ढंग से दिये गये अमर्यादित बयान से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मानसिक आघात लगा है।

पत्र में यह भी उल्लेख है कि विधायक श्री सिंह कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध अमर्यादित बयान देने के आदी हो गये हैं। पत्र में विधायक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई का अनुरोध किया गया है।

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी शशिमौलि तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के लिये शिकायती पत्र प्राप्त हुआ है। इस मामले में जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *