प्रियंका गांधी के नाम की घोषणा से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फूंकी जान, बोले- ‘इंदिरा इज बैक’

लखनऊ। बीते दो दषकों से निष्क्रिय हो चले कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में उस समय एकाएक नवरक्त का संचार हुआ जब प्रियंका गांधी वाड्रा को महासचिव बनाए जाने की घोषणा हुई। घोषणा होते ही उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्याकत्र्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। कार्यकत्र्ताओं ने प्रदेष के कई जिलों को प्रियंका गांधी के पोस्टर से पाट दिया।

उत्साहित कार्यकर्ताओं ने राजधानी लखनऊ में प्रियंका गांधी को मां दुर्गा का अवतार तक बता दिया। प्रियंका गांधी से संबंधित पोस्टरों पर लिखा है-‘इंदिरा इज बैक’।

विदित हो कि बुधवार दोपहर ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी ने प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त करने का आदेश जारी किया। इस आदेश के बाद कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में जमकर आतिशबाजी की गई। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर छपवाकर उन्हें आस-पास इलाकों में चस्पा किया।

इस पोस्टर्स में लिखा है, ‘इंदिरा इज बैक’ इसके आगे लिखा गया है, भ्रष्टाचार रूपी असुरों का संहार करने के लिए मां दुर्गा का अवतार। प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश का प्रभार देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी का कोटि-कोटि धन्यवाद।

इन पोस्टरों को कांग्रेस के नेता राहुल अवस्थी और केडी दीक्षित के नाम छपे हुए हैं। ये दोनों नेता पोस्टरों को लेकर कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और राहुल गांधी के इस फैसले की जमकर प्रशंसा की।

पोस्टर में सबसे पहले महिषासुर मर्दनी की तस्वीर छपी है। उसके आगे इंदिरा गांधी और फिर नीचे बड़ी सी प्रियंका गांधी की तस्वीर लगी है। सूबे के रायबरेली, अमेठी सहित कई और शहरों में भी प्रियंका गांधी को लेकर पोस्टर, बैनर लगते देखे गए हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *