अमित शाह आज कानपुर और लखनऊ में बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल से उत्तर प्रदेश में पार्टी के बूथ अध्यक्षों से सीधा संवाद स्थापित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह कल 30 जनवरी को कानपुर-बुन्देलखण्ड क्षेत्र व अवध क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह कल कानपुर में रेलवे मैदान निरालानगर में आयोजित बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जबकि राजधानी लखनऊ के काशी राम स्मृति उपवन आशियाना में आयोजित अवध क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को लोकसभा चुनाव प्रभारी व केन्द्रीय मंत्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा व अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।

कानपुर भाजपा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि कानपुर में बुधवार दोपहर 12 बजे से अध्यक्ष शाह का कार्यक्रम है। पार्टी द्वारा संगठनात्मक स्तर पर सभी छह क्षेत्रों में आयोजित किये जा रहे बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष, सेक्टर संयोजक, सेक्टर प्रभारी, जिला पदाधिकारी, सांसद, विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि रहेंगे।

उन्होंने बताया कि शाह दो फरवरी को अमरोहा में पश्चिम क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे जबकि छह फरवरी को एटा में ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित कर पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधा-संवाद स्थापित करेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष आठ फरवरी को जौनपुर में काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे और उसी दिन महराजगंज में भी गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *