2019 का चुनाव में अपनी ताकत झोंकेगी BJP की साइबर सेना

लखनऊ । अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने के लिए उसकी साइबर सेना जुटेगी। भाजपा प्रदेश कार्यालय पर पार्टी आईटी विभाग की बैठक हुई।
बैठक में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आईटी टीम की भूमिका पार्टी के लिये सर्वाधिक महत्वपूर्ण है।
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पूरे प्रदेश में साइबर सेना तैयार करना है और प्रत्येक बूथ पर साइबर योद्धा खड़े करना है।
उन्होंने कहा कि 2019 को ध्यान में रखते हुए भाजपा ऐसे युवाओ को जो 18 वर्ष से ऊपर है उनको वोटर बनाने के लिए जन-जागरण करेगी जिसमें सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है।
आईटी विभाग प्रमुख संजय राय ने कहा 2019 के लिये सभी साइबर योद्धाओं को नयी रणनीति के साथ पार्टी की नीति और सरकार की योजनाओं को पहुंचाना है।
उन्होंने कहा कि हमे शैक्षणिक संस्थाओं तक जाकर भाजपा समर्पित छात्रों को नमो ऐप एवं आईटी विभाग से जोड़ना है और उनके रचनात्मक विचार पार्टी के विस्तार और विकास में उपयोगी साबित होंगे।
संजय राय ने कहा कि सभी क्षेत्रों सहित जिलो से लेकर मण्डल स्तर तक आईटी विभाग की टीम की पुनर्गठन की योजना बनाई गई जिसे 10 जुलाई तक पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया।
आईटी विभाग उप्र के नवनियुक्त प्रभारी प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता ने कहा कि आईटी विभाग को 2019 के लिये और अधिक हाईटेक किया जाएगा तथा संगठन के स्तर पर आईटी विभाग के कार्यकर्ताओं की जो भी सहयोग चाहिये वो मिलेगा।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता का सम्मान सर्वोपरि हैं जिसमे कोई भी कमी नही आने दी जाएगी। बैठक में प्रदेश महामंत्री एवं विधान परिषद सदस्य विद्यासागर सोनकर, प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता, प्रदेश आईटी प्रमुख संजय राय ने विचार रखे और कार्यक्रम की अध्यक्षता पवन सिंह चैहान ने की। बैठक में आईटी प्रमुख संजय राय के साथ-साथ प्रदेश टीम के सदस्य अंकित सिंह चंदेल, राकेश पाण्डेय, सौरभ मारौड़िया उपस्थित थे।
Share this

media mantra news

Technology enthusiast

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *